The 8 Show Web Series Review Watch और डाउनलोड

Hindi Tech Guru
0

The 8 Show Web Series Review Watch and Download. Kya aap Netflix ki The 8 Show Web Series Download करना चाहते है। तो असप बिलकुल सही जगह आये हो. आज मैं आप सभी को The 8 शो वेब सीरीज की सभी जानकारी विस्तार से देने वाला हु। साथ ही उसे डाउनलोड और Watch करने की जानकारी भी देने वाला हु। 

The 8 Show Web Series Review Watch
The 8 Show Web Series Review Watch

The 8 Show Web Series Review Watch

एक से बढ़कर एक और बेहतरीन Web Series or Movies की दुनिया का एक मात्र राजा Netflix हर हफ्ते कुछ न कुछ ऐसी वेब सीरीज लाता रहता है। जो हमे उसका दिवाला बना देती है। रहस्य रोमांच से भरी एक से बढ़कर एक वेब सीरीज और मूवीज Netflix पर भरी पड़ी है। बीएस जरूरत है सही वेब सीरीज को सर्च करके देखने की। 

आप में से बहुत से लोगो ने नेटफ्लिक्स की बेहतरीन Squid Game वेब सेइएस तो जरुर देखी होगी। और आप उस वेब सीरीज को देखकर उसके दीवाने बन गए होंगे। Squid Game से एक और बेहतरीन वेब सीरीज हाल ही में Netflix ने लाइव की है। जिसका नाम है The 8 Show.     

Netflix ki The 8 Show Web Series एक रहस्यमयी और रोमांच से भरी वेब सीरीज है। इस वेब सीरीज में  8 मंजिला इमारत में फंसे आठ व्यक्ति अपनी अपनी भूमिका निभाने के लिए अपनी सारी हदे पार कर देते है। रोमांचक लेकिन खतरनाक गेम शो में भाग लेकर जहां वे समय बीतने के साथ पैसे कमाते हैं, यह एक गहन वेब सीरीज है। यह हल्के और रहस्यमय तरीके से शुरू होती है और फिर एक बार जब प्रतिभागी सहयोग करना शुरू कर देते हैं। और इस समय के लिए कुछ रणनीतियों का पता लगाना शुरू कर देते हैं तो यह पूरे गियर में आना शुरू हो जाता है।

The 8 Show Web Series Review

इस वेब सीरीज के सभी पात्र वो लोग है जो अपनी जिंदगी से दुखी होकर आत्महत्या करने का कदम उठाते है। लेकिन उनके कदम उठाने से पहले ही इस रोमांच गेम के मालिक उन्हें बहुत सारा पैसा कमाने का मौका देते है। गेम में आठ लोगों को चुना जाता है। और फिर उन सभी को एक करोडो की गाड़ी में एक अज्ञात स्थान पर ले जाया जाता है, जहां गेम में  प्रवेश करने के बाद उन्हें एक नंबर वाला कार्ड चुनना होता है। 

यह सेटिंग करते हुए कि उनका कार्ड नंबर उस मंजिल से जुड़ा होता है जिस पर वे अब रहने वाले हैं। इस The 8 Show Web Series का मूल आधार यह है कि वे हर मिनट पैसा कमाते हैं। लेकिन हर चीज की कीमत होती है और यह सब पहले एपिसोड के पहले भाग में ही पता चल जाता है। मेरा मतलब है कि सब कुछ एक सीमित संसाधन है, इसलिए प्रतियोगियों को यह पता लगाने की कोशिश करनी होगी कि अपनी कमाई को अधिकतम कैसे किया जाए।

हर मंजिल par मोजूद हर मेंबर को हर मिनट का अलग अलग पैसा मिलता है। और खाना भी उन्हें एक टाइम मिलता है। जिस रूम में वो रहते है वो बिलकुल खाली है। और हर रूम में केमरा लगा है। जिसे कोई ब्लाक नहीं कर सकता। अगर उन लोगो को उस रूम के लिए कुछ चाहिए। तो उन्हें इसकी बहुत ज्यादा कीमत चुकानी पड़ती है। तो सभी मेंबर सोच समझ कर ही खर्चा करते है। हर मेंबर के लिए आधी रात से मोनिंग में 8 बजे तक रूम में रहना जरुरी है। और रूम में मोजूद किसी भी चीज को रूम से बाहर नहीं लाया जा सकता। 

रूम में मोजूद हर मेंबर को गेम से जुड़े कपड़े पहनाये जाते है। लेकिन वो कपड़े भी ऐसे है जिसे देखकर आपको बहुत मजा आएगा। उन कपड़ो में डेमो जेब दी गयी होगी है। गेम में मोजूद 8 मेंबर के लिए एक टाइम वाली घड़ी दी जाती है। जिसमे टाइम बढ़ता रहता है। जब टाइम अपने आप रुके तब गेम का एंड होगा। तो जब सभी लोग इस गेम में आते है। तो उन्हें केवल 24 घंटे का टाइम मिलता है।

अब अगर इन सभी लोगो को ज्यादा पैसा कमाना है तो इन्हें टाइम कमाना होगा। और टाइम कमाने का क्या तरीका है। वो ही इस The 8 Show Web Series का सस्पेंस है। तो मैं आप लोगो का सस्पेंस खतन नहीं करना चाहता। क्युकी इस The 8 Show Web Series का यह सस्पेंस आपको लास्ट एपिसोड तक बांधे रखता है। तो अगर आप रहस्य रोमांच से भरी वेब सीरीज की तलाश में है तो यह वेब सीरीज आप ही के लिए बनी है। 

The 8 Show Web Series Watch

The 8 Show Web Series Watch करने के लिए (Click Now) यहाँ क्लिक करे। अगर आप इस The 8 Show Web Series Download करना चाहते है। तो यहाँ क्लिक करके मुझे Whatsapp करिए और उसमे The 8 Show Web Series Download लिख कर मेसेज करिए। मैं आपका मैसेज देख कर आपके साथ लिंक शेयर करूँगा। जिस पर क्लिक करके आप इस बेहतरीन वेब सीरीज को डाउनलोड कर सकते हो। 

Harry Potter all Part Hindi Me

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!