YouTube Hacked Account Recover AI Tool

Hindi Tech Guru
0

YouTube Hacked Account Recover AI Tool. YouTube के हैक्ड अकाउंट को कैसे रिकवर करे? अगर आपके मन में यह सवाल चल रहा है। तो गूगल अपने यूजर के लिए अकाउंट रिकवर करने का AI टूल लेकर आया है। जिसका इस्तेमाल करके आप अपना अकाउंट रिकवर कर सकते हो। 

YouTube Hacked Account Recover AI Tool
YouTube Hacked Account Recover AI Tool

YouTube Hacked Account Recover AI Tool

दोस्तों आजकल जमाना ऑनलाइन का हर किसी का यूट्यूब पर चैनल बना है। और हर कोई यूट्यूब के माध्यम से कमाई करने में लगा हुआ है। लेकिन जैसे-जैसे कमाई बढती जाती है। वेसे वेसे वो भी फेमस होता जाता है।और फेमस होने के बाद उसका जो चैनल है वह हैकर्स की नजर में आ जाता है। तो फिर हैकर्स उसके चैनल को हैक कर लेते हैं। और उसकी जितनी भी कमाई है सब अपने अकाउंट में ट्रांसफर कर लेते है। तो ऐसे में जरूरी है कि आपको अपने अकाउंट का ध्यान रखना है। 

हालांकि आप अपने अकाउंट को कैसे सेव कर सकते हैं इससे जुड़े आर्टिकल में पहले भी अपनी इस वेबसाइट पर दे चूका हु। जिसे आप यहां क्लिक करके मेरे आर्टिकल को देख सकते हैं। जिससे मैं आपको विस्तार से बता रखा है कि आप अपने यूट्यूब चैनल को, अपने जीमेल अकाउंट को किस तरह से सेफ कर सकते हैं। लेकिन अब गूगल आप लोगों के लिए एक ऐसा फीचर्स लेकर आया है जिसके माध्यम से आप अपने यूट्यूब अकाउंट को रिकवर कर सकते हो। 

आजकल जमाना AI का है तो गूगल ने भी AI का ही इस्तेमाल अपने यूजर्स के लिए किया। ताकि उनके यूजर्स AIई का इस्तेमाल करके अपने हेस्क अकाउंट को रिकवर कर पाए और उसे सेफ कर पाए। 

गूगल हमेशा अपने यूजर्स के लिए नए से नए फीचर्स लाता रहता है। अब गूगल ने यूट्यूब पर एक नया AI से जुड़ा फीचर्स दिया है। इस फीचर्स के माध्यम से आप AI असिस्टेंट की मदद लेकर यूट्यूब अकाउंट को सुरक्षित रख सकते हैं। ऐसा देखा जाता है कि कई बार यूजर्स एक ही नाम की दो चैनल बना लेते हैं। और जो कई बार ओरिजिनल अकाउंट के लिए खतरा बन जाते हैं। ऐसे में AI असिस्टेंट का उपयोग करके आप अकाउंट को रिकवरी करने में मदद प्राप्त कर सकते हैं। साथ ही इसे हैकिंग को काफी हद तक रोका जा सकता है। अभी यह नया फीचर्स कुछ चुनिन्दा युटयुबर्स के लिए लाया गया। इस फीचर्स से हैकिंग और साइबर फ्रॉड पर लगाम लगाई जा सकती है। आने वाले टाइम में यह फीचर्स सभी मेंबर को मिल जाएगा। 

गूगल का नया YouTube रिकवर AI Tool

युटुब अकाउंट को रिकवर करने के लिए AI टूल यूट्यूब के अंदर आई चैट बॉक्स जोड़ा गया है। जो प्रभावित हुवे YouTube अकाउंट को फिर से सुरक्षित करने और उसके अकाउंट को रिकवर करने में मदद करेगा। गूगल सपोर्ट पेज पर कंपनी ने कहा है कि हम यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। कि यूट्यूब एक नया टूल ट्रबलशूट लौंच करने जा रहा है। जो उन यूजर्स को सपोर्ट करेगा जो मानते हैं कि उनका अकाउंट हैक हो गया है। 

अगर आपको भी लगता है कि आपका यूट्यूब अकाउंट हैक हो गया तो आप यूट्यूब हेल्प सेंटर के माध्यम से चैट बॉक्स का इस्तेमाल कर सकते हैं। वर्तमान में चैट बॉक्स स्टैंड केवल अंग्रेजी में उपलब्ध है और तू उसके अंदर कुछ ट्रिपल शूटिंग फीचर्स केवल कुछ क्रिएटर के लिए ही उपलब्ध है। गूगल इस फीचर्स को सभी फीचर्स की उपलब्ध कराने के लिए काम कर रहा है। गूगल सपोर्ट पेज में यह भी उल्लेख किया गया कि अगर यह YouTube Hacked Account Recover AI Tool उनके लिए काम नहीं करता। तो वह X पर @teamyotube पर पहुंच सकते हैं। और उनसे मदद प्राप्त कर सकते हैं। 

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!