Lifetime AMC Free Demat Account | लाइफटाइम फ्री स्टॉक मार्किट अकाउंट

Hindi Tech Guru
0

Lifetime AMC Free Demat Account. Zero Cost Trading Account Lifetime Free. अगर आप लाइफटाइम फ्री ट्रेडिंग अकाउंट तलाश कर रहे है। तो मेरा आज का यह आर्टिकल इसी टॉपिक से जुड़ा है। जिसके माध्यम से मैं आप सभी को लाइफटाइम फ्री स्टॉक मार्किट अकाउंट की जानकारी देने वाला हु।

Lifetime AMC Free Demat Account
Lifetime AMC Free Demat Account

Lifetime AMC Free Demat Account

स्टॉक मार्केट के बारे में तो आजकल हर कोई जानता है बच्चा-बच्चा स्टॉक मार्केट का इस्तेमाल करके अच्छा खासा पैसा कम रहा है। हालांकि उसका खुद का अकाउंट नहीं बनता है जब तक आप 18 साल के नहीं होते। तब तक आप स्टॉक मार्केट में इन्वेस्टमेंट नहीं कर सकते। लेकिन जो भी 18 साल से ऊपर का बंदा है वह स्टॉक मार्केट के माध्यम से अच्छी खासी कमाई कर रहा है। स्टॉक मार्केट आज के टाइम में कमाई करने का सबसे अच्छा साधन बन चुका है। अगर आप सही तरीके से इन्वेस्टमेंट करते हैं तो यकीन मानिए हर दिनआप हजारों कमा सकते हैं। और अगर आप गलत तरीके से इस्तेमाल करते हैं फिर दिन के आप हजारो का नुकसान भी हो सकता है। 

स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करने के लिए बहुत सारी कंपनी है। जिसके माध्यम से आप डिमैट अकाउंट ओपन कर सकते हैं। लेकिन हर कंपनी एक साल का फिक्स चार्ज लेती है। और फिर चाहे वह इंट्राडे हो या फिर डिलीवरी हो उसे पर चार्ज लेती है। लेकिन मैं आपको जिस कंपनी के बारे में बताने वाला हूं उसके अंदर अकाउंट खोलकर आपको काफी सारे फीचर्स मिलने वाले हैं। सबसे बड़ा फीचर्स है कि वह लाइफटाइम फ्री अकाउंट है। दूसरा फीचर से उसमें आपको अनगिनत ऐसे स्टॉक मिल जाएंगे जिन पर आपको पैसा लगाना बहुत ही आसान हो जाएगा। 

लाइफटाइम फ्री स्टॉक मार्किट अकाउंट

मेरे द्वारा दी जा रही एप्लीकेशन के अन्दर आपको अलग अलग केटगरी के हिसाब से स्टॉक का बंडल मिल जाते हैं। जिन्हें आप खुद से एनालाइज कर सकते हैं, और उस पर पैसा लगा सकते हैं। स्टॉक मार्केट के अलावा आप फ्यूचर एंड ऑप्शन में भी इन्वेस्टमेंट कर सकते हैं। इसके अलावा अगर आप US के अकाउंट में ट्रेडिंग करना चाहते हैं। तो वह भी आप मेरे द्वारा दी जा रही एप्लीकेशन का इस्तेमाल करके कर सकते हैं। मैं खुद उस एप्लीकेशन का इस्तेमाल करके स्टॉक मार्केट में इनवेस्ट करता हूं। क्योंकि मेरे लिए बहुत ही बढ़िया वह एप्लीकेशन है जिसके अन्दर मुझे हर स्टॉक पर पैसा लगाने से पहले काफी सारे फीचर्स उसके अंदर मिल जाते हैं।  

मेरे द्वारा दी जा रही एप्लीकेशन को कोई भी नया यूजर बहुत आराम से इस्तेमाल कर सकता है। तो यहां नीचे मैं आपको Lifetime AMC Free Demat Account एप्लीकेशन का लिंक दे रहा हूं। साथ ही साथ में आपको अपना कोड भी दे रहा हूं। अगर आप मेरे code का इस्तेमाल करेंगे तो इसे मुझे भी थोड़ा बहुत फायदा होगा। अगर आप मुझे फायदा नहीं भी देना चाहते तो आप नॉर्मल लिंग का इस्तेमाल करके अपना अकाउंट ओपन कर सकते हो। और स्टॉक मार्केट में अभी से ही इन्वेस्टमेंट करना शुरू कर सकते हो। 

आप अभी से ही स्टॉक मार्किट में निवेश करना शुरू करिए। क्योंकि आने वाला टाइम स्टॉक मार्केट का ही है। और अगर आप अभी से ही स्टॉक मार्केट में  ध्नयान नहीं दोगे। तो फिर आप काफी पीछे रहने वाले हैं। स्टॉक मार्किट के बहुत से स्टॉक है जो 1 साल पहले एक-एक दो-दो रुपए के थे, और आज के टाइम में कम से कम तीन-तीन चार-चार हजार रुपए के स्टॉक हो रखे हैं। अगर किसी बंदे ने इन स्टॉक के अंदर 1000 स्टॉक को ले रखा होंगे तो उसको कितना ज्यादा प्रॉफिट हो रखा होगा इस बात का आप अंदाजा लगा सकते हो। 

तो चलिए अब आपका ज्यादा टाइम में रहते हुए सीधे आपको उस Lifetime AMC Free Demat Account एप्लीकेशन का लिंक देता हूं। जो की लाइफ टाइम फ्री एप्लीकेशन है और जिसका इस्तेमाल आप लाइफ टाइम फ्री में कर सकते हैं। आपको कोई भी चार्ज उसके अंदर नहीं देना। बाकी जो भी उसके  थोड़े बहुत चार्ज है। डिलीवरी चार्ज है वह सब मैं आपको नीचे दे रहा हूं। और साथ ही साथ में आपको अपना कूपन कोड भी दे रहा हूं। आप चाहे तो मेरे कूपन कोड का भी इस्तेमाल करके मेरी थोड़ी सपोर्ट कर सकते हैं। 

Mobile se Online Paise Kaise Kamaye

Account Opening Click Now

Use my code= MAYD23OQIND 

Account Opening & AMC = ₹0

Equity Brokerage = 0.05%

F&O Brokerage = ₹20

ZERO hidden charges

#LifetimeAMCFreeDematAccount

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!